SONU AND RITA REPORTER GANGBANG IN GOA Part 3

SONU AND RITA REPORTER GANGBANG IN GOA PArt 3

phr ldko ka chutne wala hota hai

to sonu ko to adat hoti h pine ki

but rita ne kbhi ni piya hota
usko gnda lgta h

sonu baith jati h neeche 

bed pe

knees pe

2 ldke ek sath sonu k muh m lund dalte hai

nd chuswate hai

and uske side me ek ldke ne rita ko dog bna rkha hota hai

doggy styke me chod rha hota hai

4rth ldka rita k aage baith lund chuswa rha hota h rita se



itne me

piche walw ldke ka chut jata h paani

rita ki gaand m

rita ko garam garam lgta hai

piche wala ldka hat jata hai

and aage wala rita ka sar pkd k

tez kr deta h speed

blowjob ki

rita rok deti h usko

khti h muh me ni

jb wo ye bahas kr rhe hote hai 

itne me piche se dono ldko ka chut jata hai sonu k muh me

sonu pi jati h sb


and phr bs ek ldka rh jata hai

wo bolta h chudwaunga to tere muh m hi

wo bhut mna krti hai

khti h nhi nhi

wo ldka force se


rita ko leta k bed pe

pkd ke

apna lund uske lips p rub krta hai

wo muh ni kholti

ldka neeche se ungli de deta h choot me

dard hote hi rita muh kholti hai

ldka hila deta h lund

uska chut jata hai 

thoda sa rita k muh m jata hai

baki sara uske face pe




phr wo ldke uth k kpde phnte hai

and chle jate hai



rita sad face kr k leti rhti hai


sonu gate lock kr ke

paise nikalti h almira se

and khush ho k note uda deti hai hwa me

bed p gir jate h paise

sonu bolti h kya hua rita didi

rita bolti h mere face pe 

sonu bolti h to kya hua

ruko

rita ko seedhe kr k

sonu upar ho jati h uske


nd kiss krne lg jati hai

lick b kr leti h sara sperm



nangi hoti h wo dono

to rita ko b feel ane lgti h

wo b hug kr k sonu ko tight

kiss krti hai

dono lesbian jse krte hai

phr wo ek dusre k upar niche hote rhte hai

and aise hi so jate hai


next day uth k wo ache se nhate hai


paise le k jate h new phone lete hai

phr b paise bch jate hai

phr bs wo ek din ghum k wapis chle jate hai


                                  finish

Comments

Popular posts from this blog

Bapuji ka gussa- Daya and Bapuji

sonu sex with tapu sena while playing sex games

Jethalal and Anjali Sex story Part2